NEWS PANCHNAMA

Hindi News Website

जमात के ‘इन’ हैवानों के खिलाफ FIR दर्ज, नर्सो के सामने नंगे घुमकर अश्लील हरकत का आरोप

1 min read
Share this Post
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

देश भर में कोरोना का कहर बरपाने वाले तब्लीगी जमात के लोगों ने हैवानियत की हदें पार कर दी हैं । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इलाज के दौरान तब्लीगी जमात के लोगों ने नर्सों के साथ अश्लीलता की।  गाजियाबाद के आइसोलेशन वार्ड में पैंट उतार कर नंगे घूम रहे तब्लीगी जमात के लोगों ने अश्लीलता की हदें पार कर दीं।  घबरायी नर्सों ने इलाज करना बंद करना दिया. पुलिस ने देर रात तब्लीगी जमात के लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर 6 लोगों को अस्पताल से शिफ्ट किया ।

ये इंसान हैं या हैवान

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में तब्लीगी जमात के 13 लोगों को कोरोना वायरस के इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । लेकिन अस्पताल प्रबंधन से लेकर पूरा जिला प्रशासन उनकी हरकतों से त्राहिमाम कर उठा।  आलम ये हुआ कि गुरूवार के दिन में गाजियाबाद के जिला एम.एम.जी. अस्पताल की नर्सों और डॉक्टरों ने काम करना बंद कर दिया । अस्पताल केे एक कर्मचारी ने बताया की जमात के लोग मोबाइल में अश्लिक वीडियो देख रहे थे। महिला नर्स को देखकर गंदी हरकत कर रहे थे । मरीजों को अलग अलग बेड दिए जाने के बाद भी कई लोग एक ही बेड पर बिना कपड़ों के सोकर मोबाइल में अश्लिक वीडियो देख रहे थे । हॉस्पिटल स्टाफ ने अपने अधिकारियों को पत्र लिखकर हैवानियत पर उतरे तब्लीगी जमात के लोगों के कारनामों की जानकारी दी।

CMO ने भेजा त्राहिमाम संदेश

अस्पताल में इलाज ठप होने के बाद सरकारी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने डीएम, एसएसपी से लेकर दूसरे आलाधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी।  मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि तब्लीगी जमात के लोग आइसोलेशन वार्ड में पैंट उतार कर नंगे घूम रहे हैं। वे महिला कर्मचारियों के साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं. वार्ड में भद्दे और अश्लील गाने सुन रहे हैं। अस्पताल के कर्मचारियों और नर्सों से तब्लीगी जमात के लोग बीड़ी-सिगरेट मांग रहे हैं. मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने पत्र में लिखा कि ऐसी हालत में अस्पताल में इलाज कर पाना संभव नहीं रह गया है।

देर रात दर्ज हुई FIR

तब्लीगी जमात के लोगों की हैवानी हरकतों से सकते में आये गाजियाबाद जिला प्रशासन ने तत्काल एक्शन लिया । गाजियाबाद के डीएम मे मांमले की जांच के आदेश दिये । इसके बाद गाजियाबाद की कोतवाली घंटाघर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची।  पुलिस ने अपनी जांच में तब्लीगी जमात के लोगों के खिलाफ लगे आरोपों को सही पाया । देर रात अस्पताल में भर्ती तब्लीगी जमात के लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories